Sunday 11 February 2018


भाग 2 EURUSD रुझान जादू प्रणाली में शामिल हो गए दिसम्बर 2007 स्थिति: सदस्य 2,746 डाक मूल धागा forexfactoryshowthread. phpt165948 एक आकार के लिए बढ़ी है जो इसे नए लोगों के लिए मूल प्रणाली में एक अंतर्दृष्टि हासिल करने के लिए बहुत कठिन बना दिया था। नीचे इस नए थ्रेड पर 1 पोस्ट है और मूल संकेतक की सूची होगी जो अब उपयोग किए जाते हैं। किसी भी पुनर्निर्माण अभियोग को पोस्ट नहीं किया जाएगा क्योंकि उन्होंने कई प्रश्न बनाए हैं, जो धागे में पहले से ही कई बार उत्तर दिए गए हैं। यह प्रणाली किसी भी समय के फ्रेम पर इस्तेमाल कर सकती है जिसे मैं इसे 5 मिनट और 1 मिनट पर इस्तेमाल करना चाहूंगा, लेकिन इसे दैनिक और हज़ार मैं व्यक्तिगत रूप से इसे दैनिक समय सीमा पर भी उपयोग करता हूं .. मैं इसे मुख्य रूप से EURUSD पर उपयोग करता हूं और इसे 27 जुलाई 1020 जोड़ा गया था और इसलिए थ्रेड शीर्षक में बदलाव। इतिहास पर कुछ संक्षिप्त पंक्तियां, मैंने पाया और 2 संकेतक बीबी एमएसीडी और ट्रेंड मैजिक (टीएम) के संयोजन का इस्तेमाल किया। बीबीएमएसीडी का इस्तेमाल प्रवृत्ति यानी ऊपर या नीचे के इस्तेमाल के लिए किया गया था और टीएम का प्रयोग प्रवेश और स्टॉप लॉस के लिए किया गया था BBMCD और टीएम तब 1 सूचक में जोड़ा गया था जिसे हाएंडैडेएड कहा जाता है, जब यह सूचक बीबीएमएसीडी और टीएम लंबे सिग्नल पर मौजूद होता है और एक लाल बार होता है जब बीबीएमएसीडी और टीएम बिकने वाला संकेत मौजूद था, यह बाद में मल्टी टाइम फ़्रेम संस्करण में विकसित हुआ था HA0001aMTF कहा जाता है, हालांकि एक अच्छा संकेतक जो लोगों को दोबारा नहीं दिखाता है के साथ काम करना मुश्किल हो जाता है और मैं बताता हूं कि जब आपके पास एक 5min मोमबत्ती है, तो हम जानते हैं कि बार 5.00 बजे खुलता है और 5.05 बजे बंद हो जाता है, अगर हम एमएलटी इंडिक्टर का उपयोग करते हैं जो 15 मैन्स हमें यह महसूस करना होगा कि जब 5 मिनट का बार सूचक के 15min बार भाग को बंद करता है, तो अभी तक 10 मिनट का चलना पूरा हो चुका है, इसलिए आपको 15min पर 5min पर एक संकेत मिलता है और यह उसी रंग की पुष्टि करता है और आप इसके बाद संकेत लेते हैं 10 मीटर के बार 15min पर समाप्त होता है और अब इसके विपरीत रंग दिख रहा है और हिंड दृष्टि में आप को नहीं लिया जाएगा और शायद आप खो देंगे यह भारी समस्याओं का कारण संकेतों पर दिन के माध्यम से वापस देख रहे थे, हालांकि यह फिर से रंगना नहीं करता है, मैं इसे इस धागे में यहाँ अभ्यस्त करता हूं। अगला पोस्ट संकेतक और सेटिंग्स दिखाएगा अन्य सभी संकेतकों के THREAD CLEAR को जारी रखें एटीएम 2007 दिसम्बर में शामिल हों स्थिति: सदस्य 2,746 पोस्ट प्लेसमेंट और आंदोलन को रोकने के विवरण, कृपया इसे चार्ट के साथ संयोजन करें, जिसे मैं स्क्रीन शॉट एबीसीडी आदि में समझाऊंगा ए - सिग्नल को जाने के लिए कम बी - आरंभिक स्टॉप 1 स्पीड ऊपर स्विंग उच्च (स्टॉप के लिए अच्छा तकनीकी बिंदु) से ऊपर है टीएम तब ढलान नीचे फिसल जाता है और ढलान फिर से नीचे जाता है जब ढाल तय हो जाती है अर्थात् मोमबत्ती सी के पास होता है जो हिलना नहीं हो सकता, डी से टी टीएम में टीएम क्षैतिज रेखा को स्थानांतरित करना सीधा होता है और तब ढलान तय हो जाता है जब यानी यह तय हो जाता है। मोमबत्ती के पास होता है जो हिलता नहीं जा सकता और ई पर ट्राम क्षैतिज रेखा को रोकने के लिए हम रोक के साथ टीएम क्षैतिज रेखा का पालन करते हैं लेकिन हमेशा 1 स्तर से ऊपर है इसलिए हम अंततः 16 पीए के लिए जी पर बंद हो जाते हैं अगले पोस्ट प्रविष्टि की स्थिति संलग्न छवि (क्लिक करें विस्तार करने के लिए) एक वर्ष से अधिक समय से सिस्टम में क्या परिवर्तन किए गए हैं जहाँ तक मुझे याद है कि पुरानी धागा इस वजह से असफल हो गया है: 1. तर्क और संघर्ष (ब्ला ब्ला ब्लाह) 2. क्योंकि सिस्टम अभी पर्याप्त लाभ नहीं पैदा कर रहा था पर पीछा किया जाना है एमएम, फिल्टर, दृष्टिकोण में कोई भी बदलाव। पीएस आपका मैकेनिकल ट्रेंड ट्रेडिंग धागा को क्या हुआ। मैं साफ चार्ट का आनंद लिया ऐसा लगता है कि आप व्यवस्था से लेकर प्रणाली तक बहुत ज्यादा कूदते हैं। या तो आपके पास कई प्रोसेसिंग कौशल हैं जो आपको कई प्रणालियों के व्यापार करने की अनुमति देता है। यदि आप मेच ट्रेंड ट्रेड पर धागा पढ़ते हैं तो आप देखेंगे कि मुझे हमेशा एक डिग्री के लिए मैकेनिकल प्राप्त करने में समस्या हो रही थी, जहां हर कोई एक ही बात कर सकता था..और फिर उसे कोडित करने के लिए .. यह थ्रेड के साथ असंभव लग रहा था। कुछ भी नहीं बदला है जादू का जादुई धागा और मुनाफा बनाने के लिए यह एक व्यक्तिगत नजरिया है .. दैनिक मैं साप्ताहिक नुकसान कर सकता हूं, मैं मासिक रूप से लाभ कमाता हूं, मैं समग्र रूप से लाभ कमाता हूं। अगर मेरे पास टीएम के साथ 3 खराब दिन होते हैं लेकिन महीने 25 तक बढ़ रहा था तो मैं खुश था .. बहुत सारे रिटर्न में रिटर्न में तब्दील हो गए थे, जिनके लिए तर्क टीजी अखंडता की निरन्तर बहस के कारण शुरू हुआ और यहां पर इसके सिर का कोई असर नहीं पड़ा। अब उपयोग करने के लिए तो दो प्रविष्टियों पर चलने देता है 1 कम 1 लंबा प्रारंभिक बीबीएमएसीडी लाल था और टीएम एक ही बार पर नीली रंग से लाल हो गया है। प्रारंभिक बीबीएमएसीडी नीला था और टीएम एक ही बार लाल रंग से नीला हो तो हमारे पास एक प्रविष्टि है 1min पर अतिरिक्त नियम का उपयोग करना है जब प्रवेश पट्टी के लंबे समय तक बंद होने वाला होता है तो टीएम के ऊपर होना चाहिए, जब बार के छोटे बंद होने पर टीएम लाइन के नीचे होना चाहिए ऐसा लगता है कि पहले लघु संकेत से पहले एक लंबा संकेत था, यह सही यूरो्यूस है क्योंकि यह सबसे अधिक की तुलना में बेहतर प्रवृत्ति है उपयोग किए जाने वाले एक छोटे से फैल संकेतक हैं 4 बस स्थानीय समय और अन्य दलाल बार और मौजूदा मोमबत्ती का समय देता है सामान्य टैब के तहत दोनों बक्से को टिकें 12 घंटे के अतिरिक्त समय के अलावा सभी को सही रखें अपने चार्ट पर प्लेस करें और स्टार्ट स्टॉप टाइम्स के चारों ओर खेलें जब तक रंग का बॉक्स कवर नहीं करता आपके समय क्षेत्र में एशियाई बाजार रुझान जादू सीसीआई 50. एटीआर 5 संकेतक के लिए धन्यवाद मैंने कल पुरानी धागे पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था और आपकी 144,233 सेटिंग्स के साथ आपके एचजी, ट्यूडरजल्ड्स एचजी और बीबीएमएसीडी था। मेरे चार्ट पर स्क्रॉल करने पर मैंने बीआरएमएसीडी टीएम कोंगो और आपके एचजी के साथ ट्रेंडगर्ल्स एचजी मल्टी टाइमफ्रेम बार में रंग विसंगतियां देखीं और मान लिया क्योंकि यह एमएसीडी सेटिंग्स दोनों एचजी संस्करण (पुरानी धागे में 81 और 172 के पदों वाले) में निर्मित हो सकती हैं। बीबीएमएसीडी से मिलान करें जो समायोज्य है या प्रत्येक दूसरे मैं पढ़ता हूं और समझता हूं कि ट्रेंडरगेर ने उसका कोड का पर्दाफाश क्यों नहीं किया, परन्तु क्या आप दोनों ही कम से कम राज्य (या फिर इसकी दोबारा) अपने एचजी में कोडित एमएसीडी सेटिंग्स हो सकता है क्या यह संभव है कि उन्हें एमएसीडी सेटिंग्स के लिए इनपुट की अनुमति दें - जो हो सकता है बहुत ज्यादा पूछ रही है, लेकिन कृपया कम से कम एमएसीडी सेटिंग्स (भी, जो सिर्फ एचजी 20001 के लिए खड़े हैं) को भी दें, नए लोगों के लिए, मैंने नए संलग्न टीएम और बीबीएमएसीडी लिंक डाउनलोड करने की कोशिश की और यह खुला होगा नहीं, मैं इसे सीधे में बचा सकता हूं संकेतक लेकिन कोड नहीं खोलते। पुराने धागे के 32 में टीएम कोड को देखा जाना चाहिए। मुझे कहीं और एक BBMACD मिला है कि मैं डाउनलोड कर सकता था और सेटिंग्स के लिए इनपुट है। मैंने बस Vorticity को डाउनलोड करने की कोशिश की और यह मुझे कुछ भी करने के लिए अभ्यस्त लेकिन इसे एक. php फ़ाइल के रूप में सहेजें। क्यों इसे ex4 के रूप में डाउनलोड नहीं करते इसलिए मैं इसका इस्तेमाल कर सकता हूं 8211 रुझान जादू 8211 Amibroker AFL कोड बडी हुई यह केवल repainting नहीं है। सिग्नल एक बार नए बार रूपों के रूप में बने होंगे तो यह दैनिक चार्ट पर इस प्रकार की भ्रम पैदा करेगा। घंटे के 2 घंटे के साथ छड़ी करने के लिए बेहतर 4 घंटेवार चार्ट, जहां आपके डेटा वास्तविक समय है कोड रियल टाइम ट्रेडिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। जब ईओडी चार्ट की बात आती है तो एक बार नई बार खुलता है तो यह स्वतः पिछले पट्टी का उपयोग करता है और पिछले पट्टी पर संकेत नहीं रखता है और न ही वर्तमान पट्टी पर। आशा है कि आप समझते हैं कि अश्विनी खन्ना का कहना है कि मैजिक इंडिकेटर का इस्तेमाल पौधों के शेयरों के लिए भी किया जा सकता है, साथ ही कृपया गाइड करें। हां, आप विभिन्न चार्ट्स के साथ प्रयोग करने की कोशिश कर सकते हैं, मैं आपकी वेबसाइट पर जाने के लिए कृपया हूं, मुझे मदद चाहिए, मुझे एक अच्छी खरीद और बेचने के संकेतक सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता है जो मुझे लाइव डेटा पर दे सकते हैं, कृपया मुझे मार्गदर्शन करें प्रिय Amibroker प्रयोक्ताओं और Mudraa परिवार के सदस्यों, किसी को भी यहाँ किसी भी शेयर में खरीदने के लिए बेचने के संकेत के लिए अलार्म स्थापित करने के लिए अलार्म स्थापना या किसी भी तरह से कैसे सुझाव है कि कर सकते हैं। मेरा मतलब है, जब भी कोई भी स्टॉक बेचने का संकेत किसी भी स्टॉक में होता है, तो बेचने वाला अलार्म प्रदर्शन पर दिखना चाहिए, इसके बावजूद किसी भी स्टाक चार्ट के बावजूद मैं उस पर हूं। आपके सुझाव यहां सभी उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत मददगार हैं। साइट से डाउनलोड होने के बाद भी यह मेरे एमी सॉफ्टवेयर पर काम नहीं कर रहा है कृपया मदद करे। यह एक 2 KB फ़ाइल है जो हर समय डाउनलोड हो रही है। मैं इसे एमिब्रोटर 5.50 आरसी पर इस्तेमाल कर रहा हूं प्रिय श्री राजेन्द्र, मैं एएफएल लिखना चाहता हूं लेकिन यह कैसे करना है, यह नहीं जानता। मेरी स्थिति इस प्रकार है: अगर ईएमए सी 5 क्रॉस ईएमए ओपन 6 नीचे से खरीदें और सभी कीमत इस तरह की समाप्ति मूल्य की तरह है, एएमए सी 5 एएमए ओ 6 एएमए सी 20 एएमए सी 50 एएमए सी 100 एचई पर सॉलिड अलर्ट और एसएमएस जोड़ें यह संकेतक के रूप में मैं अपने पीसी के बारे में नहीं जानता हूं धन्यवाद pls ईओडी चार्ट एएफएल प्रिय राजेंद्रन और शुभचिंतक प्रदान करते हैं, सभी अच्छे कामों के लिए धन्यवाद इतने सारे एफ़एलएस उपलब्ध हैं, यहां तक ​​कि आपके ब्लॉग पर आपको 8220 ट्रेस मैजिक 8221 और 8220 सुपर ट्रेंड 8221 इंडिकेटर हैं। जो एक बेहतर स्टॉकमनीयाक डॉट नेट वेबसाइट 8220 सुपर स्केलेपर 8221 और 8220 ट्राइंड ब्लास्टर 8221 प्रदान करता है जिसमें 80-90 सटीकता और 300 रिटर्न आदि शामिल हैं। क्या आप किसी लिंक के बारे में जानते हैं या पिछले 6 महीनों के दौरान एएफएल के साथ किसी के तुलना में परिणामों के तुलना सिस्टम। शायद एएफएल स्वयंसेवकों में कोई अच्छा, शायद कुछ ठोस परिणाम आदि हो सकते हैं। बस मेरी जिज्ञासा। अग्रिम में धन्यवाद। उमाकांत पथक कहते हैं, नमस्ते मिस्टर राजेंद्रन, मैं यह भी जानना चाहूंगा कि कौन से प्रणाली बेहतर सुपरस्ट्रेन्ड या ट्रेंडमैजिक रुझान है जादू ज़िप एम्ब्रोशोर एफएल शूंग त्रुटि है हाय, सुपर ट्रेंड ईओडी चार्ट ईओडी के आधार पर अपडेट नहीं किया गया है जैसा कि उल्लेख किया गया है। क्या आप कृपया 8230 चेक कर सकते हैं .. यह आमतौर पर 3 या 4 दिनों में एक बार होता है। एक प्रश्न: प्रवृत्ति जादू सूचक सुपर ट्रेंड के समान है या क्या यह एक अलग ट्रेंड मैजिक सीसीआई आधारित सूचक है और सुपरटेरेंड एटीआर आधारित सूचक है और ईओडी चार्ट्स के लिए मैं वैकल्पिक अपडेट के साथ आ रहा हूँ क्योंकि आईएएम डेटाफीड के साथ कुछ मुद्दों का सामना कर रहा है। क्या आप मुझे मार्गदर्शन कर सकते हैं, जो बाजार डेटा डेबिट्रा सॉफ़्टवेयर से टिकटिक प्रदान कर रहे हैं आवश्यक अमेरिकी सरकार का अस्वीकरण सीटीएफसी नियम 4.41 वायदा कारोबार में पर्याप्त जोखिम है और हर निवेशक के लिए उपयुक्त नहीं है। एक निवेशक संभावित प्रारंभिक निवेश से सभी या अधिक को खो सकता है जोखिम पूंजी वह धन है जो लोगों को वित्तीय सुरक्षा या जीवनशैली को खतरे में डालकर खो दिया जा सकता है केवल जोखिम पूंजी पर विचार करें जो व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए और केवल पर्याप्त जोखिम पूंजी वाले लोगों को व्यापार पर विचार करना चाहिए। जरूरी नहीं कि पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणाम संकेत हो। सीटीएफसी नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन के परिणाम कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को लागू नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए भुगतान किया जा सकता है, अगर किसी भी तरह, कुछ ऐसे बाजार के प्रकार के रूप में लिक्विडिटी। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट या विज्ञापन में चर्चा किए गए सभी ट्रेडों, पैटर्न, चार्ट, सिस्टम, इत्यादि केवल उदाहरण के लिए हैं और विशिष्ट सलाहकार सिफारिशों के अनुसार नहीं। यहां प्रस्तुत सभी विचार और सामग्री केवल सूचना और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए हैं कोई सिस्टम या व्यापार पद्धति कभी भी विकसित नहीं हुई है जो कि लाभ की गारंटी दे सकती है या नुकसान को रोक सकता है। यहां प्रयोग किए जाने वाले प्रशस्तियां और उदाहरण असाधारण परिणाम हैं जो औसत लोगों पर लागू नहीं होते हैं और वे किसी ऐसे या इसी तरह के परिणाम प्राप्त करने की गारंटी या गारंटी देने के लिए नहीं हैं। ट्रेडे तरीके सिस्टम की निर्भरता पर आधारित ट्रेडों को आपके अपने खाते के लिए अपने जोखिम पर लिया जाता है। यह फ्यूचर हितों को खरीदने या बेचने की पेशकश नहीं है कॉपीराइट 2015 बाज़ारकॉल्स फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड मिडॉट सर्व अधिकार सुरक्षित मिडॉट और हमारा साइटमैप मिडॉट सभी लोगो एम्प ट्रेडमार्क उनके संबंधित स्वामित्व के लिए हैं डेटा और सूचना केवल सूचना के प्रयोजनों के लिए प्रदान की जाती है, और यह व्यापार के प्रयोजनों के लिए नहीं है न तो marketcalls. in वेबसाइट और न ही इसके प्रमोटर सामग्री में किसी भी त्रुटि या विलंब के लिए जिम्मेदार होंगे, या उसके आधार पर रिलायंस में किए गए किसी भी कार्रवाई के लिए उत्तरदायी होंगे।

No comments:

Post a Comment