Thursday 8 February 2018

Mturk - $ 100 दिन में एक - विदेशी मुद्रा


थ्रेड: कैसे 100 दिन बनाने के लिए इसके अलावा, मुझे लगता है कि यदि आप कुछ छोटे बैचों को पकड़ते हैं तो आप अधिक कर सकते हैं, जो .05 amp के बीच में किया जा सकता है। मैंने एक बार आँखों को देखा और 0.05 प्रति हिट मिला और मेरे नंबरों को पाने के लिए दोगुने सौ तेज तेज किया (ऐसा लगता है कि एक बार जब आप 500 को मंजूरी दे चुके हैं, तो आप उच्च भुगतान वाले हिट के लिए योग्यता प्राप्त करते हैं)। हालांकि, मैंने यहां और वहां पढ़ा है कि आपको सावधान रहना होगा और उन सभी को चुनना होगा जो आपके सभी हिटों को खारिज करने के लिए नहीं जानते हैं, जो कुछ लोगों को आंखों के लिए कहने लगता है उन्होंने मेरा सभी स्वीकार कर लिया है, लेकिन अपनी शोध करें और सावधानी के साथ आगे बढ़ें इसके अलावा, मैं अपने महान लक्ष्य धागे में लटककर सिर्फ 15 के अपने दैनिक लक्ष्य को बना देता हूं। एक अंतिम बात। कुछ स्क्रिप्ट के लिए चारों ओर देखो वे बहुत मददगार हो सकते हैं और चीजों को बहुत आसान बना सकते हैं। अस्वीकरण: मैं अभी भी नया हूं और बेहतर सलाह देने के लिए आपको दूसरों के बारे में बताएगा आप अपने रास्ते पर हैं quot; भेड़िये अपने काम में भाग लेते हैं। वे शिकार करने के लिए यहां हैं भालू उन्हें जल्दबाजी में नहीं जाने देता है। लेकिन जैसे ही भेड़िये ने एक मारे गए हैं, अचानक वह दृश्य पर अचानक आती है। । भेड़ियों को अपना समय बिताना चाहिए, और उसे जाने के लिए इंतजार करना चाहिए। प्रश्नोत्तरी - मुझे amp मंच भी, मुझे लगता है कि अगर आप कुछ छोटे बैचों को पकड़ते हैं तो आप अधिक कर सकते हैं, जो .05 amp 10, ऑटो के साथ स्वीकार करें मैंने एक बार आँखों को देखा और 0.05 प्रति हिट मिला और मेरे नंबरों को पाने के लिए दोगुने सौ तेज तेज किया (ऐसा लगता है कि एक बार जब आप 500 को मंजूरी दे चुके हैं, तो आप उच्च भुगतान वाले हिट के लिए योग्यता प्राप्त करते हैं)। हालांकि, मैंने यहां और वहां पढ़ा है कि आपको सावधान रहना होगा और उन सभी को चुनना होगा जो आपके सभी हिटों को खारिज करने के लिए नहीं जानते हैं, जो कुछ लोगों को आंखों के लिए कहने लगता है उन्होंने मेरा सभी स्वीकार कर लिया है, लेकिन अपनी शोध करें और सावधानी के साथ आगे बढ़ें इसके अलावा, मैं अपने महान लक्ष्य धागे में लटककर सिर्फ 15 के अपने दैनिक लक्ष्य को बना देता हूं। एक अंतिम बात। कुछ स्क्रिप्ट के लिए चारों ओर देखो वे बहुत मददगार हो सकते हैं और चीजों को बहुत आसान बना सकते हैं। अस्वीकरण: मैं अभी भी नया हूं और बेहतर सलाह देने के लिए आपको दूसरों के बारे में बताएगा नमस्ते मैं टर्किंग के लिए नया हूँ ऑटो स्वीकार करना क्या है मैं इसे Whats पर कैसे बदल सकता हूं कुछ पैसे टर्की करने का एक अच्छा तरीका 50.00 प्रति दिन कहो। रोचक: लोग रोज 50-100 दिन कैसे करते हैं बैच हिट ने मेरे रोज़ औसत औसत को कैसे बढ़ाया? एक उदाहरण के लिए। मैंने सुबह 6 बजे इस हिट का वर्गीकरण करना शुरू कर दिया और 9 बजे तक मैंने 1k का काम किया। सभी ने मुझे पहले ही 20 में जेब में मंजूरी दी। दिन की शुरूआत में नरक GBatch हिट रास्ता हैं जब तक कि आप एक अच्छा लेखलेखक नहीं हैं। संपादित करें- 3 अस्वीकरण इसे भूलने में भूल गई कि 0 rejections से बचें और आज TurkOpticon से जुड़ें मेरे टेक्स्ट या वीडियो गाइड के साथ एआरपी का इस्तेमाल करने वाले अधिक नकद कमाएं। अस्वीकार कर दिया गया यह जानकारी मदद कर सकती है विशिष्ट योग्यताएं कैसे प्रभावित करें, इसके बारे में कुछ सलाह ग्रेट हिट्स क्षेत्र में आपको एक डेट के साथ कंट खोज गुड एचआईटी नामक एक धागा मिलेगा। हिट्स इतनी तेज़ी से पोस्ट की जाती हैं, जिसको आपको साझा करने के लिए अच्छा लगा है उसे पोस्ट करना कठिन है। गुप्त छोडो, सवाल पूछें, सहायता प्रदान करें, अच्छे हिट शेयर करें, इन सरल चीजों को करने से आप महान पैसा कमा सकते हैं यह सवाल पूछने के लिए धन्यवाद, jbird7 Ive एक ही बात (एस) सोच रहा है 1 मई से 1100 एचआईटी के साथ Ive सक्रिय रहा है और अभी तक इसका पता लगाने की है। उम्मीद है कि जल्द ही बीमार कुछ 20 दिन हैं। मुझे वास्तव में यह काम पसंद है, लेकिन मैं 13 (कल) के लिए सभी दिन काम करना पसंद नहीं करता। लगता है कि बस में बच्चे की जरूरत है :-) रेकी अनुयायियों: सिर्फ आज के लिए मैं क्रोध नहीं करूंगा, मुझे चिंता नहीं होगी, मैं ईमानदारी से अपना काम करूँगा, मैं सभी जीवित चीजों का सम्मान करूंगा, मैं अपने कई आशीषों के लिए धन्यवाद दूँगा। उपयोगकर्ता में शामिल होने की तिथि अगस्त 2012 स्थान वाशिंगटन पोस्ट 2 धन्यवाद 0 धन्यवाद 0 बार में टाइम्स यदि आप रोजाना 100 से 100 बनाना चाहते हैं, तो आपको जो भी करना है, वह सब मिल जाएगा जो एक साथ अमेरिका में रहता है। यदि मुझे पता था कि आपके मजदूरी के मानक क्या हैं, तो मैं अन्य देशों में शामिल होगा। अमेरिका में एक संघीय न्यूनतम मजदूरी है। मेटुकेक पर न्यूनतम मजदूरी 1.60 घंटे के करीब है, मुख्य रूप से क्राउडफ़्लॉवर के कारण और बहुत कम वेतन के लिए सबसे अधिक काम की पेशकश की तरह। एक बार जब सभी अमेरिकी श्रमिकों को एक साथ समूहीकृत किया गया तो आप वॉशिंगटन राज्य में एमटीयूके और अमेज़ॅन के खिलाफ क्लास एक्शन लॉ सूट दर्ज कर सकते हैं जहां उनका मुख्यालय है। अच्छी खबर यह है कि संभवतः आप 10 मिलियन डॉलर की राशि में एक समझौता जीत सकते हैं। काम की राशि के आधार पर संभवतः प्रति व्यक्ति 50k बुरी खबर यह है कि जब तक परीक्षण समाप्त होने तक एमटीक्यूक का उपयोग करने पर आप पर प्रतिबंध लगाया जाए, तब तक 2 से 3 साल लग सकते हैं। वे अमेरिकी श्रमिकों को साइट पर काम करने के योग्य नहीं बनाते। थोड़ी पसंद है जो ऑनलाइन पोकर के साथ हुआ था क्या इसके लायक है मेरे लिए यह एक सिक्का फ्लिप आईडी एक दिन में 35 से खुश रहती है लेकिन 15 को बनाने में मुश्किल होती है

No comments:

Post a Comment