Tuesday 23 January 2018

3- ड्राइव पैटर्न - विदेशी मुद्रा


एबीसीडी और तीन ड्राइव वाला 8217 यह आसान हार्मोनिक पैटर्न के साथ इस सबक को शुरू करते हैं। तो क्या अच्छा पुराना एबीसी 8217 से अधिक बुनियादी हो सकता है We8217ll बस अंत में किसी अन्य पत्र में पॉप (क्योंकि हम इस तरह शांत हैं), और we8217ve को एबीसीडी चार्ट पैटर्न मिला यह आसान था इस चार्ट पैटर्न को हाजिर करने के लिए, आपको केवल अल्ट्रा- तेज बाज़ आँखें और हाथी-बांका फ़ोबोनैचि उपकरण। एबीसीडी चार्ट पैटर्न के बुलंद और मंदी के दोनों संस्करणों के लिए, लाइन एबी और सीडी को पैर के रूप में जाना जाता है जबकि बीसी को सुधार या रिट्रेसमेंट कहा जाता है। यदि आप पैर एबी पर फिबोनैचि रिट्रेजमेंट टूल का उपयोग करते हैं, तो रिट्रेसमेंट बीसी को 0.618 स्तर तक पहुंचना चाहिए। इसके बाद, लाइन सीडी को बीसी के 1.272 फिबोनासी एक्सटेंशन होना चाहिए। सरल, सही, आपको बस कुछ करना है, पूरे पॅटर्न को पूरा करने के लिए इंतजार करना (बिन्दु बिंदु तक पहुंचने के लिए) किसी भी छोटी या लंबी स्थिति लेने से पहले। ओह, लेकिन यदि आप इसके बारे में अतिरिक्त सख्त होना चाहते हैं, तो यहां एक वैध एबीसीडी पैटर्न के लिए दो और नियम हैं: लाइन एबी की लंबाई लाइन सीडी की लंबाई के बराबर होनी चाहिए। ए से बी जाने की कीमत के लिए समय लगता है उस समय के बराबर होना चाहिए जब इसे सी से डी में ले जाने की कीमत के बराबर होना चाहिए। तीन-ड्राइव तीन-ड्राइव वाला पैटर्न एबीसीडी पैटर्न की तरह काफी है, इसके अलावा तीन पैर (अब ड्राइव के रूप में जाना जाता है) और दो सुधार या अनुशंसित। पाई के रूप में आसान वास्तव में, यह तीन-ड्राइव पैटर्न इलियट वेव पैटर्न का पूर्वजों है। हमेशा की तरह, आप को 8217ll को अपने बाक आँखों, फिबोनैचि टूल और इस एक पर धैर्य का एक धुंध चाहिए। जैसा कि आप उपर्युक्त चार्ट से देख सकते हैं, बिंदु A को 1 ड्राइव का 61.8 रिट्रीटमेंट होना चाहिए। इसी प्रकार, बिंदु B को ड्राइव 2 के 0.618 रिट्रेसमेंट होना चाहिए। फिर, ड्राइव 2 सुधार का एक 1.272 एक्सटेंशन होना चाहिए और ड्राइव 3 होना चाहिए सुधार के 1.272 विस्तार। उस समय तक पूरे तीन-ड्राइव पैटर्न पूरा हो गया, उस 8217 के दौरान जब आप अपने लंबे या छोटे व्यापार पर ट्रिगर खींच सकते हैं आमतौर पर, जब कीमत बी बिंदु तक पहुंच जाती है, तो आप पहले से ही 1.272 एक्सटेंशन पर अपने छोटे या लंबे ऑर्डर सेट कर सकते हैं, ताकि आप 8217 लाख का आउट आउट कर सकें, लेकिन सबसे पहले, यह जांचने के लिए 8217d बेहतर होगा कि ये नियम भी सत्य हैं: पूरा ड्राइव 2 ड्राइव 3 को पूरा करने के लिए समय के बराबर होना चाहिए। इसके अलावा, रिट्रेसमेंट ए और बी को पूरा करने का समय बराबर होना चाहिए। साइन इन करके साइन अप करके अपनी प्रगति को बचाएंगर्टीलेबेटकाबबेटटरफ्लीबैकथ्री ड्राइव पैटर्न संकेतक सहायता आपको संलग्नक के रूप में.ex4 (स्क्रीनशॉट) के रूप में नवीनतम बिल्ड (अधिक जानकारी) के साथ काम करने के लिए मिल जाएगा। मैंने बाहरी (संकेत) पैरामीटर जोड़ लिया है: इस सूचक को कस्टम आवश्यकता है संकेतक ZigZagnen1.ex4, DTZZnen. ex4, CzigZag. ex4, SwingZZ1.ex4 आप अपने पिछली पोस्ट में लिंक 2 का पालन करते समय आवश्यक कस्टम संकेतक देखेंगे, ZigZagnen1.ex4 को छोड़कर, यह यहां संलग्न है संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) plzzzzzz plzzzzzzzz मेरी मदद करें मैं एमटी 4 संस्करण 4 का इस्तेमाल कर रहा हूं और मैंने स्क्रीनशॉट भी दिया है। मुझे एमटी 4 में समस्या है जब मैं zup v62 या zup v110 या इसके उपलब्ध संस्करण को केवल सूचक सूची में दिखाएगा पर काम नहीं करेगा और मैं स्क्रीनशॉट भी दे रहा हूं, आप mt4 में अपना zup v63 देख सकते हैं। plzzzzz मुझे बता सकता है कि मैं क्या हो सकता है संभव समस्या है। यदि आप अपनी समस्याओं को अपने आप ठीक करना चाहते हैं: आपको 50 9 कंपाइलर बिल्ड का उपयोग करके फाइलों को संकलित करना होगा। आगे (सभी) ज़ूम-संकेतकों को काम करने के लिए कुछ अन्य कस्टम संकेतक की आवश्यकता होती है। या: मैंने कुछ ZUPs और आवश्यक संकेतक युक्त एक. zip संलग्न कर लिया है, उन्हें अपने उचित एमटी 4 संकेतक फ़ोल्डर में कॉपी करें (और सुनिश्चित करें कि आप कुछ एक्सिसिटिंग mql4-files को उसी नाम से हटा दें), मैंने कुछ त्रुटियों को तय किया है संकेतक भी, उन्हें नवीनतम बिल्डों के साथ काम करना चाहिए। यदि आप अपनी समस्याओं को अपने आप ठीक करना चाहते हैं: आपको 50 9 कंपाइलर बिल्ड का उपयोग करके फाइलों को संकलित करना होगा। आगे (सभी) ज़ूम-संकेतकों को काम करने के लिए कुछ अन्य कस्टम संकेतक की आवश्यकता होती है। या: मैंने कुछ ZUPs और आवश्यक संकेतक युक्त एक. zip संलग्न कर लिया है, उन्हें अपने उचित एमटी 4 संकेतक फ़ोल्डर में कॉपी करें (और सुनिश्चित करें कि आप कुछ एक्सिसिटिंग mql4-files को उसी नाम से हटा दें), मैंने कुछ त्रुटियों को तय किया है संकेतक भी, उन्हें नवीनतम बिल्डों के साथ काम करना चाहिए। Indies fx के लिए धन्यवाद कम से कम मेरे पास अब हार्मोनिक टेम्पलेट है।

No comments:

Post a Comment