Tuesday 16 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - कर - ब्रिटेन - लंदन


आर्थिक कैलेंडर उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक हानि बनाए रख सकते हैं एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड (एफएक्ससीएम लिमिटेड) एफएक्ससीएम ग्रुप ऑफ कंपनियों (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार लिमिटेड वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा यूनाइटेड किंगडम में प्राधिकृत और विनियमित है। पंजीकरण संख्या 217689. कर उपचार: आपकी वित्तीय सट्टेबाजी गतिविधियों का यूके कर उपचार आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों पर निर्भर करता है और भविष्य में बदलाव के अधीन हो सकता है, या अन्य न्यायालय में भिन्न हो सकता है। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। उत्तरी amp शेल बिल्डिंग, 10 लोअर थॉमस स्ट्रीट, 8 वीं मंजिल, लंदन ईसी 3 आर 6 एएडी कंपनी को इंग्लैंड एप वेल्स में शामिल किया गया .04072877 ऊपर के रूप में पंजीकृत कार्यालय के साथ। हमारी साइट की कार्यक्षमता और कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए हम कुकीज़ का उपयोग करते हैं, जो अंततः आपके ब्राउज़िंग अनुभव को बेहतर बनाता है। इस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा आप कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमत हैं। आप किसी भी समय अपनी कुकी सेटिंग बदल सकते हैं। अधिक जानें आपका ब्राउज़र पुराना हो चुका है एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा टैक्स मुक्त व्यापार करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रदाता द्वारा तय किए गए ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। आपकी मदद से उन लोगों की मदद की जा रही है जो इस दुविधा के चलते से काफी ज्यादा अनुभवी हैं, जो कि स्प्रेडबेटिंग या बाइनरी या आईटीटीआई (मैं निश्चित रूप से 100 अफवाह) नहीं हूं। एक सट्टेबाज की तरह कुछ (सीएमसी आईजी इंडेक्स। मैन फाइनेंसिअल में से सभी फैलते हैं और साथ ही सीएफडी विदेशी मुद्रा और बहुत अधिक) मैं विश्लेषण और मात्रात्मक व्यापार के लिए मेटाट्रेडर 4 की सिफारिश करेगा। एक नौसिखिया के रूप में मुझे अभी पता चला है कि विदेशी मुद्रा कर मुक्त करने के लिए इसे फ़ैशन सट्टेबाजी कंपनी खाते के माध्यम से होना चाहिए, न कि विदेशी मुद्रा व्यापारी के माध्यम से। अब मैं कई व्यापारिक प्रणालियों और एमटी 4 से परिचित हूं लेकिन अब पता चला है कि एमटी 4 केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ फैल शर्त के साथ संभव नहीं है। मैंने अभी कैपिटल स्प्रेड के साथ एक डेमो स्प्रेड सट्टेबाजी खाते खोल दिया है और इसे विनम्रतापूर्वक रखने के लिए इंटरफ़ेस निराशाजनक है। तो अन्य लोग क्या करते हैं जैसे कि मैं देख रहा हूं: - एक विदेशी मुद्रा व्यापारी का प्रयोग करें और कर घोषणाओं के संबंध में अपना खुद का निर्णय ले लें एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का प्रयोग करें, लेकिन ट्रेडों को रखने के लिए और विश्लेषण के लिए एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के साथ एक डेमो MT4 खाते का उपयोग करें। सिग्नल सेवा और स्प्रेड सट्टेबाजी खाते पर सिग्नल प्रदाता द्वारा तय किए गए ट्रेडों पर किसी भी विश्लेषण के साथ परेशान नहीं हुए। इस दुविधा से गुजरने के लिए आपको काफी अनुभवी लोगों की सहायता की सबसे अधिक सराहना की जाएगी यदि आप आईजी इंडेक्स या फ़िनस्प्रेड्स की जांच करते हैं आप पाएंगे कि आप पहले सप्ताह के लिए 10p प्रति बिंदु पर व्यापार शुरू कर सकते हैं। मेरा मानना ​​है कि 2 सप्ताह में आपको 20p तक और इतने पर बढ़ाना होगा, जब तक आप अपनी सामान्य न्यूनतम 50 पी प्रति पीटी तक पहुंच न जाए। फैल सट्टेबाजी बाजार बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है और इस वजह से, आपको फैल सट्टेबाजी कंपनियों और प्रत्यक्ष पहुंच दलालों द्वारा की पेशकश की कीमतों के बीच बहुत कम अंतर मिल जाएगा। मुद्रा जोड़ी के साथ मैं व्यापार करता हूं, फैल बेटटर्स लगभग 2 अंक हैं। सीधी पहुंच से ऊपर जब आप डीए ब्रोकर के साथ सौदे की लागत को ध्यान में रखते हैं, तो मैं एक स्प्रेड सट्टेबाजी कंपनी का उपयोग करना चाहूंगा एसबी का उपयोग करने का एक अन्य लाभ यह है कि आप जवाब के लिए अंतर्देशीय राजस्व धन्यवाद के लिए CGT भुगतान करने से बचते हैं। मुझे यकीन है कि आपके द्वारा क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग से क्या मतलब है, जैसा कि मैं समझता हूं कि अगर मैं एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ व्यापार करता हूं तो मेरा लाभ (आशावादी) कैपिटल गेन टैक्स के अधीन होता है और आयकर नहीं। चूंकि सीजी भत्ता वर्तमान में 9600 प्रति व्यक्ति इस कर वर्ष में है, मैंने सोचा कि यह अल्पारी के साथ एमटी 4 का उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो सकता है जब तक कि मैं इतना पैसा नहीं बनाता जब तक मुझे सट्टेबाजी में फैलाना पड़े। एक बड़ा फायदा यह दिखता है कि अपेक्षाकृत छोटी राशि से शुरू हो रहा है और खतरे में पड़ने के कारण 3 व्यापारियों की प्रतिभूति के रूप में मैंने कई अवसरों पर मुझे सिफारिश की थी, यह एक फैल सट्टेबाजी कंपनी खोजना मुश्किल है जो ऐसी छोटी राशि प्रति पीईपी जबकि एक सूक्ष्म अकाउंट के साथ आप 0.25 प्रति पीआईपी या उससे कम हो सकते हैं जो कि स्तर का एक प्रकार है जो मैं उपयोग करने के लिए चुनने वाले स्टॉप लॉस के आधार पर शुरू करूँगा। क्वांटिटेटिव ट्रेडिंग: मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म का उपयोग करने के लिए गणितीय फ़ार्मुलों का प्रयोग करना (यानी मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले विशेषज्ञ सलाहकार का निर्माण) एमटी 4 का इस्तेमाल करते हुए अल्पारी के साथ चिपके हुए (खराब विकल्प नहीं) अंत में आपका आकार धीरे-धीरे ऊपर और आपके सिस्टम में काम चल रहा है जब जंगली हो जाती है स्टॉप 4 बस हैं

No comments:

Post a Comment