Wednesday 10 January 2018

विदेशी मुद्रा - घड़ी के windows - गैजेट कैलेंडर


रियलटाइम फॉरेक्स रेट्स के साथ विंडोज विस्टा 7 डेस्कटॉप विजेट - किसी भी दिलचस्पी से मैंने एक डेस्कटॉप विजेट बनाया है जो वास्तविकफ़ोन से वास्तविक दर से दिखाता है। यह इस समय कॉन्फ़िगर करने योग्य नहीं है तस्वीर में आप जो देखते हैं वह सब कुछ आपको मिल रहा है। क्या किसी को इस बात में दिलचस्पी है (मुफ्त) यह अभी तक उत्पादन की गुणवत्ता नहीं है, क्योंकि मुझे गैजेट के लिए आइकन ढूंढने की ज़रूरत है, लेकिन मैं इसे खत्म करने के लिए खुद को खींच सकता हूं यदि अन्य लोग रुचि रखते हैं इस पोस्ट के लिए धन्यवाद। मुझे निश्चित रूप से इस तरह एक उपकरण में रुचि होगी। हाल ही में मैंने जो शोध किया है वह विंडोज डेस्कटॉप के लिए मेटाट्रेडर 4 विजेट है आदर्श रूप से यह आपके व्यापार स्क्रीन में बिडस्क स्प्रेड प्रदर्शित करने और रीयल-टाइम में अपनी सक्रिय स्थिति (संभवतः डेक पर ट्रिगर होने पर स्थिति) को प्रदर्शित करने के लिए मुद्राओं के लिए आपके द्वारा चुने गए कुछ भी लेगा। इस तरह वे आपको डेस्कटॉप पर चल रहे whats दिखा रहा है कि क्या MT4 कम या केंद्र स्क्रीन है इसका लाभ यह है कि बिडस्क फैलता है कि आप अपने ब्रोकर के माध्यम से क्या प्राप्त करेंगे और आपको आपके कंप्यूटर को अपने कंप्यूटर के आसपास छड़ी करने के लिए एक हाक की तरह अपने ट्रेडों को देखने से मदद मिलेगी। आपको क्या लगता है कि मैं इसे किसी बहुत ही मोटे प्रदर्शन से जुड़ी (किसी भी स्वरूपण के बिना), लेकिन यह विचार दिखाया जाना चाहिए। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) Adal, इस विजेट के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, यह एक बहुत अच्छा विचार है कि डेस्काप में इस तरह का एक गैजेट हो और हर बार ब्राउज़र विंडो या व्यापारी सॉफ्टवेयर को अधिकतम करने की आवश्यकता न हो। एक सवाल उठता है, गैजेट को कस्टमाइज़ करने का कोई तरीका क्या है? मैं NZDUSD, चांदी और सोने की निगरानी करने में सक्षम होना चाहता हूं, और ऐसा लगता है कि गैजेट डिफ़ॉल्ट रूप से सेट की गई मुद्राओं में स्थिर है। फिर, आपके प्रयास के लिए धन्यवाद क्षमा करें, ये ट्रूएफ़एक्स से उपलब्ध एकमात्र जोड़ी हैं। रोचक: विदेशी मुद्रा बाज़ार 24 घंटो घड़ी गैजेट (विंडोज एक्सपी 7 के लिए फ़्रीवेयर) विदेशी मुद्रा बाजार 24 घंटो घड़ी गैजेट (विंडोज एक्सपी 7 के लिए फ्रीवेयर) नमस्ते, आईडी ट्रेडर्स के लिए एक फ्री मार्केट 24 घंटो के क्लॉक गैजेट को साझा करना चाहती है I डिज़ाइन किया गया (नीचे दी गई छवि): यह गैजेट यूटीसी में प्रमुख स्टॉक एक्सचेंजों के व्यापारिक घंटे दिखाता है, जो कि उभरती हुई गतिविधि में घटी होती है। मिनट और सेकंड आपके कंप्यूटर के समय के साथ समन्वित होते हैं। डेलाइट सेविंग टाइम पर स्विच करें और प्रमुख स्टॉक एक्सचेंजों के मानक समय पर वापस लौटें स्वचालित हैं (यदि आप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो मैं इसे लिंक कर सकता हूं, जैसा कि मैं लिंक पोस्ट करने में असमर्थ हूं) 0 टिप्पणी (ओं) को साझा करने के लिए धन्यवाद यह वास्तव में अच्छा हो सकता है, हालांकि मेरे पास आईफोन पर एक और ऐप है, जो कि सरल है, लेकिन आईडी इस तरह की कोशिश करना चाहता है अच्छी तरह से 0 टिप्पणी (ओं) मैं इस quotforex बाजार 24h घड़ी गैजेट के साथ परिचित हूँ एक व्यापारी ने इसे पहले किसी भी मंच में साझा किया था लेकिन याद नहीं है कि 0 टिप्पणी (यों) हो सकता है कि अगर किसी को 64-बिट सिस्टम पर गैजेट को स्थापित करने में कोई समस्या हो तो यूट्यूब पर मैन्युअल रूप से 64 बिट ओएस पर quot32 बिट गैजेट्स कहा जाता है जो कि कैसे तय किया जा सकता है 0 टिप्पणी (एस) डायल का संक्षिप्त विवरण: स्टॉक एक्सचेंजों के वर्तमान समय के लिए चालू खुले ग्रे सेक्टरों के लिए प्रमुख स्टॉक एक्सचेंजों के नारंगी क्षेत्रों का व्यापारिक समय शेयर बाजारों की गतिविधि के लिए हरे रंग की गतिविधि के समय का संकेत है 0 टिप्पणी (नों) शायद आप लोगों को कम समय बिताना चाहिए गैजेट्स जो आपकी सहायता न करें और धन व्यापार करने पर ध्यान केंद्रित करें। यह जरूर है यदि आप बाजार में व्यापार करने के लिए हैं। 0 टिप्पणी (टिप्पणी) अच्छा, मुझे लगता है कि शुरुआत करने वाले को सीखने के लिए ऐसा कुछ इस्तेमाल करना चाहिए। अनुभवी व्यापारियों को वास्तव में इस तरह की सामग्री की ज़रूरत नहीं है 0 टिप्पणी (ओं) ठीक है, मुझे लगता है कि शुरुआत करने वाले को सीखने के लिए ऐसा कुछ इस्तेमाल करना चाहिए। अनुभवी व्यापारियों को वास्तव में इस तरह के सामान की ज़रूरत नहीं है क्या आप एक समय विजेट से संभवतः सीख सकते हैं 0 टिप्पणी (ओं)

No comments:

Post a Comment